Home » इंडिया » due to criticism modi govt economic plan marriage broken
 

मोदी सरकार की आर्थिक नीति से टूटी शादी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2016, 16:58 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अर्थिक नीतियों के कारण एक शादी होने से पहले ही टूट गई. बताया जा रहा है कि दोनों परिवार रिश्तेदारों में तब्दील होने वाले थे, लेकिन ऐन मौके पर मोदी की अर्थिक नीतियों पर हुई चर्चा ने पूरा मामले को मोड़ दिया और शादी होते-होते रह गई.

दरअसल कानपुर में एक युवक और युवती इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि शादी में होने वाले खर्चे का कैसे प्रबंध किया जाए? उसी चर्चा के दौरान लड़की जो कि सरकारी कर्मचारी थी, उसने देश में महंगाई और खराब अर्थव्यवस्था के लिए पीएम मोदी की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया, वहीं जिससे उसकी शादी होने वाली थी वह पीएम मोदी का बड़ा समर्थक निकला.

कानपुर का मामला

खबरों के मुताबिक सोमवार को कानपुर में ऑटो पार्ट्स का बिजनेस करने वाला कल्‍याणपुर का एक युवक अपनी शादी के लिए लड़की को देखने गया था.

लड़के और लड़की के परिवार वाले पूरी तरह से इस शादी के पक्ष में थे. इस बीच लड़के और लड़की ने शादी की तैयारियों को लेकर एकांत में बात करने की इच्छा जताई. जिसे दोनों के घर वालों ने स्वीकार कर लिया.

महंगाई पर बहस से बिगड़ी बात

दोनों के बीच एकान्त में शादी के वेन्यू को लेकर तमाम तरह की बात हुआ. इसके बाद बात महंगाई पर आकर अटक गई. लड़की ने कहा कि देश की ख़राब अर्थव्यवस्था के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है.

उसने पीएम मोदी की नीतियों की आलोचना का कड़ा विरोध किया. इसी मामले को लेकर दोनों में बहस इतनी बढ़ गई कि उनकी शादी होते-होते रह गई. मोदी समर्थक युवक ने पहले तो मोदी सरकार का बचाव किया और फिर शादी तोड़ने की घोषणा कर डाली.

First published: 8 July 2016, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी