Home » इंडिया » due to gurgaon heavy traffic, police commissioner navdeep virk transfer
 

गुड़गांव ट्रैफिक जाम के कारण पुलिस कमिश्नर नवदीप विर्क का तबादला, भेजे गए रोहतक

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2016, 10:03 IST
(एजेंसी)

बृहस्पतिवार और शुक्रवार को ट्रैफिक जाम से थम गए गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है. गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर नवदीप विर्क का तबादला रोहतक कर दिया गया है. वहीं, विर्क की जगह संदीप खीरवार गुड़गांव के नए पुलिस कमिश्नर का पद ग्रहण करेंगे.

हरियाणा सरकार की ओर से इसे सामान्य तबादला बताया गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि खट्टर सरकार ने हैवी ट्रैफिक की समस्या से कारगर ढंग से नहीं निपट पाने के कारण विर्क को हटाया है.

वहीं, ट्रैफिक समस्या के बारे विर्क ने दावा किया कि पुलिस लगातार जाम छुड़ाने में लगी हुई थी, लेकिन जाम में फंसे लोगों का कहना है कि जाम में पुलिस कहीं भी नहीं दिखाई दे रही थी.

गुड़गांव जाम की समस्या ने केंद्र सरकार को भी हिला कर रख दिया था, इसी वजह से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष से बात की.

गडकरी ने एनएचएआई के अधि‍कारियों को आदेश भी दिया था कि वो तत्काल एनएच-8 पर जाकर जाम हटवाने में मदद करें. इसके साथ ही प्राधि‍करण के दल को राज्य के कर्मचारियों के साथ मिलकर जाम हटाने में मदद करने को कहा गया था.

चंडीगढ़ से सूचना आ रही है कि जाम की समस्या में राहत कार्यों का निरीक्षण करने आ रहे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गुड़गांव दौरा रद्द हो गया है.

First published: 30 July 2016, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी