Home » इंडिया » eight month old girl raped by cousin by taking her excuses for playing is on life support
 

8 महीने की बहन के साथ चचेरे भाई ने किया ऐसा, जानकर दंग रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2018, 11:16 IST

दिल्ली के शकुरबस्ती से मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. दिल्ली की शकूरबस्ती इलाके से आठ महीने की बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में बच्ची के 28 वर्षीय चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है. वहीं पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है, वह अस्पताल में भर्ती है. उसे कलावती सरन अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला रविवार का है. रविवार को बच्ची की मां जब काम पर गई थी तो यह घटना हुई. मां जब काम से घर लौटी तब उसे घटना के बारे में पता चला. बच्ची का परिवार शकूरपुर बस्ती में रहता है, उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं.

 

पुलिस के अनुसार रविवार को बच्ची की मां बच्ची को अपनी रिश्तेदार के भरोसे छोड़कर सुबह काम पर निकल गई थीं. कुछ देर बाद बच्ची के पिता भी काम पर चले गए थे. देर शाम को बच्ची की मां लौटीं तो बच्ची लगातार रो रही थी और उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी. पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां आरोपी की मां के पास उसे छोड़कर काम पर गई थीं. आरोपी उसके साथ खेलने के बहाने उसे टॉप फ्लोर पर ले गया और वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने उसका मुंह दबा रखा था, ताकि उसके रोने-चिल्लाने की आवाजें बाहर न पहुंचें.

 

यौन शोषण के बारे में पता चलने पर जब पुलिस ने शुरुआती पूछताछ की तो आरोपी ने गुनाह कबूल नहीं किया लेकिन बाद में फरार हो गया. इस पर पुलिस का शक गहराया और आखिरकार उसे अरेस्ट कर लिया गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अविवाहित है और आईपीसी की धाराओं और पॉक्सो ऐक्ट के तहत सुभाष पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के 116 बीजेपी विधायकों की सदस्यता खतरे में, गिर सकती है शिवराज सरकार

First published: 30 January 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी