Home » इंडिया » Election 2019: Rajinikanth will start political in next vidhansabha election journey says about PM modi
 

2019 चुनावों से नई राजनीतिक पारी शुरू करने वाले रजनीकांत ने PM मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 8:16 IST

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अब फिल्मों के बाद राजनीति में भी अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं. इस बीच उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को एक बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद से मोदी सरकार के खिलाफ तैयार हो रहे महागठबंधन में हलचल है. रजनीकांत ने कहा है कि पीएम मोदी अकेले ही 10 लोगों से ज्यादा मजबूत हैं. उसके इस बयान को पीएम मोदी के समर्थक के तौर अपर देखा जा रहा है. अगर मौजूदा राजनीति में रजनीकांत का साथ भी भाजपा को मिल जाए तो पार्टी के लिए महागठबंधन के खिलाफ ज्यादा मजबूती मिल सकेगी.

रजनीकांत ने एनडीए के खिलाफ तैयार को रहे विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर मंगलवार को कहा, '' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं.'' इसी के साथ उन्होंने भाजपा को अपने विरोधियों के लिए खतरनाक पार्टी बताने वाले बयान पर सफाई देते हुए रजनीकांत ने कहा, ''विपक्षी दलों को मेरा जवाब था कि अगर वे सोचते हैं (कि बीजेपी खतरनाक है) अगर वे ऐसा सोचते हैं तो बीजेपी उनके लिए खतरनाक पार्टी है.''

हालांकि इसी एक साथ रजनीकांत ने कहा कि बीजेपी के खतरनाक होने या न होने का फैसला जनता करेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक तरह से समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि लामबंदी कर रहे 10 लोगों की तुलना में मोदी ज्यादा मजबूत हैं. रजनीकांत की ये टिपण्णी इस समय बहुत ही अहम मानी जा रही है जबकि विपक्षी दल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा गठबंधन बनाने के प्रयास में है.

विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर रजनीकांत ने कहा, ''एक आदमी के खिलाफ जब 10 लोग आते हैं तो मजबूत कौन है? वे 10 लोग या वह व्यक्ति, जिसके खिलाफ वे गठबंधन कर रहे हैं. अगर 10 लोग एक व्यक्ति के खिलाफ जंग छेड़ेंगे तो कौन मजबूत है?''

क्या देंगे मोदी का साथ?

बीजेपी के पाले में जाने को लेकर रजनीकांत ने कहा कि इस बात का फैसला बाद में होगा. गौरतलब है कि रजनीकांत पहले ही अगले विधानसभा चुनाव से अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने का ऐलान कर चुके हैं. राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे हालंकि अभी पार्टी का गठन नहीं किया है.

First published: 14 November 2018, 8:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी