Home » इंडिया » Election Results 2018: PM modi look alike dancing at congress victory
 

कांग्रेस की जीत पर 'मोदी' ने मनाया जश्न, जमकर किया डांस !

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2018, 7:48 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

देश के पांच विधानसभा चुनावों के नतीजे जल्द ही सामने आने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सत्ता का सुख भोग रही भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छे दिनों के जाने के शुरुआत हो चुकी है. पांच राज्यों में से तीन
राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की जीत तकरीबन तय मानी जा रही है. कांग्रेस  15 सालों बाद  छत्तीसगढ़ में वनवास ख़त्म कर सत्ता में वापसी कर सकती है.

इसी बीच योगी राज में कांग्रेस की जीत के जश्न कि तस्वीरें सामने आयी हैं जिसमे पीएम मोदी कांग्रेस कि जीत पर खुद डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन ये तस्वीर भी महज एक तस्वीर ही है क्योंकि कांग्रेस कि जीत का जश्न मनाता ये शख्स पीएम मोदी नहीं बल्कि पपीम मोदी का हमशक्ल है. ये वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पपर खूब वायरल हो रही है. लेकिन सच्चाई ये है कि कांग्रेस कि जीत के जश्न में शामिल ये शख्स पीएम मोदी का हमशक्ल है इसने पूरा गेटउप पीएम मोदी कि नक़ल करके बनाया है. जिसकी वजह से ये तस्वीरों में दूर से हूबहू पीएम मोदी लग रहा है.

 

वहीं बार अगर नार्थ ईस्ट की करें तो मिजोरम में भी बीजेपी खाता नहीं खोल पाई है. गौरतलब है की भाजपा के लिए मिजोरम नार्थ ईस्ट का एकलौता राज्य था जहां आज तक कमल नहीं खिला था. मिजोरम मेें एमएनएफ ने जीत हासिल कर ली है. वहीं तेलंगाना में कांग्रेस को उम्मीद के मुताबिक नतीजे नहीं मिले.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान भी चाहता है BJP की हार, चुनावी नतीजों को लेकर बॉर्डर पार भी हलचल 

गौरतलब है कि देश अगले साल होने वाले आम चुनावों के लिए ये नतीजे सेमीफाइनल साबित हो सकते हैं. लेकिन 2014  कि मोदी लहर के बाद पपहली बार देश में भाजपा के लिए कुर्सी बचाना मुश्किल नजर आ रहा है.

राजस्थान कि बात करें तो कांग्रेस कि 5  साल बाद वापसी होती दिख रही है. तेलंगाना में केसीआर की पार्टी टीआरएस 87 सीटों पर आगे है और कुल 119 सीटों में पूर्ण बहुमत से आ रही है.

First published: 11 December 2018, 19:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी