Home » इंडिया » Encounter between security forces and militant in kulgam district
 

कुलगाम में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2019, 9:10 IST

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना के जवान ने एक आतंकी मार गिराया. फिलहाल मारे गए आतंकी का शव बरामद नहीं हुआ है. ये मुठभेड़ कुलगाम के मोहम्मदपोरा इलाके में हुई है.

इस मुठभेड़ के बारे में एक अधिकारी ने बताया, "9 आरआर, 18 बीएन सीआरपीएफ और एसओजी कुलगाम की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादी की मौजूदगी के बारे में जानकारी होने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया." अधिकारी ने कहा, "तलाशी अभियान तेज करने पर आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ हुई."


 मुठभेड़ के बारे में अधिकारी ने कहा, "मुठभेड़ में एक आतंकी मार गिराया गया है. मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है. इस बीच कुलगाम में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं."

मालूम हो कि कुलगाम में पिछले सप्ताह भी आतंकी मुठभेड़ हुआ था, जिसमें हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकी मारे गए थे. सुरक्षाबलों को गोपालपोरा गांव में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू की गई. इस अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी. इस आतंकी मुठभेड़ में मारे गए आतंकी में जाकिर मूसा भी शामिल था, जिसे सेना द्वारा काफी दिनों से तलाश की जा रही थी.

माउंट एवरेस्ट पर ट्राफिक जाम, 9 दिन में 11 पर्वतारोहियों की मौत, तस्वीर देख डरी पूरी दुनिया

First published: 29 May 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी