Home » इंडिया » Encounter between security forces and terrorist in Anantnag Jammu and Kashmir one terrorist killed
 

अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अंधाधुंध गोलीबारी, एक आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 10:12 IST

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को ढेर कर दिया. जानकारी के मुताबिक, शनिवार तड़के सुबह अनंतनाग के वेरीनाग इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. उसके बाद दोनों ओर से हुई गोलीबारी में जैश का एक आतंकी मारा गया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया. जिसमें से एक आतंकी मारा गया. खबरों के मुताबिक इस मुठभेड़ में जैश ए मोहम्मद का आतंकी मोहम्मद इकबाल मारा गया है. बताया जा रहा है कि इस एनकाउंट को सेना की 19RR और एसओजी की टीम ने नोगांव में अंजाम दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अभी भी रुक -रुक कर गोलीबारी हो रही है. सेना के जवानों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने इंडिया टुडे को बताया कि सूत्रों से इस इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. उसके बाद सेना के जवानों ने मोर्चा संभाला दोनों ओर से गोलीबारी हुई. जिसमें जैश का एक स्थानीय आतंकी मारा गया. बता दें कि शुक्रवार को पुलवामा में हुए एक एनकाउंटर में जवानों ने जैश के दो आतंकी मार गिराए थे.

हालांकि इसमें दो स्पेशल पुलिस अफसर भी शहीद हो गए थे. कुछ दिन पहले ही एक संदिग्ध आतंकी ने टेरिटोरियल आर्मी के एक जवान मंजूर अहमद बेग को गोली मारकर शहीद कर दिया. मंजूर अहमद बेग ईद के मौके पर दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग स्थित अपने घर आए हुए थे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किम जोंग उन से की ममता बनर्जी की तुलना

First published: 8 June 2019, 10:12 IST
 
अगली कहानी