Home » इंडिया » Encounter between terrorist and security forces in Nowshera sector of Jammu Kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2020, 11:12 IST

Jammu Kashmir Encounter : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorist) के बीच मुठभेड़ (Encounter) की खबर है. जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए हैं. बता दें कि सुरक्षाबलों ने मंगलवार को आतंकियों को घेर लिया और ये सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नौशेरा सेक्टर में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर हमला कर दिया.

इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं. ऑपरेशन अभी भी जारी है. बता दें कि एलओसी (LoC) पर कलाल से सटे दराट/मंगलादेई क्षेत्र में तीन संदिग्ध देखें जाने पर भारतीय सेना और पुलिस ने सर्च ऑपरेशन (Search Operation)चलाया. मंगलवार सुबह सात बजे से सर्च जारी है. जंगल का चप्पा-चप्पा खंगाला गया, लेकिन देर शाम तक कोई कामयाबी नहीं मिली थी. एसडीपीओ नौशहरा बृजेश शर्मा ने बताया कि सुबह से सर्च ऑपरेशन जारी है.


इससे पहले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी के पास एक माइन ब्लास्ट हो गया. इस ब्लास्ट में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था. सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. सैन्य सूत्रों के मुताबिक, स्थानीक नागरिक सीमा के पास से सटे इलाके में अपने काम से जा रहा था. जहां वह एक लैंड माइन की चपेट में आ गया. घायल नागरिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सेना जांच में जुटी है कि यह ब्लास्ट कैसे हुआ है.

नए साल में आम लोगों को लगा महंगाई का झटका, इतने रुपये महंगी हुआ गैस सिलेंडर

Train Running Status: 15-15 घंटे लेट चल रही हैं ये ट्रेनें, जानिए आपकी गाड़ी आएगी या नहीं

Video: 'खतरों का खिलाड़ी' बनने के चक्कर में गंवा दी जान, देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

First published: 1 January 2020, 11:12 IST
 
अगली कहानी