Home » इंडिया » Encounter between terrorist and security forces in Rajouri Jammu and Kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकियों के घिरे होने की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2021, 10:57 IST
(File Photo)

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर लिया है और दोनों ओर से गोलीबारी चल रही है. इस ऑपरेशन में जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, राजौरी जिले के बरोट गांव में पहाड़ी इलाकों में रविवार सुबह सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी.

इसी के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान खुद को फंसता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दी. उसके बाद जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को निशाना बनाते हुए गोलिया दागी. साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को भी कहा लेकिन उन्होंने सुरक्षाबलों की बात नहीं मानी और लगातार गोलीबारी करते रहे और फिर सुरक्षा बलों ने भी जवाब कार्रवाई करते हुए गोलीबारी शुरु कर दी.


Weather Update: राजधानी दिल्ली मूसलाधार बारिश, आज यूपी और हरियाणा समेत इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी गोलाबारी की पुष्टि की है. हालांकि इस इलाके में कितने आतंकी छिपे हुए हैं इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि एक से दो आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं. बता दें कि इसके अलावा कश्मीर संभाग में पुलवामा जिले के मलिकपोरा में सेना की 55-आरआर(RR), सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान में लगी हुई है. यहां पुलिस को आतंकी गतिविधि की सूचना मिली थी. जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई. फिलहाल तलाशी अभियान जारी है.

Corona Virus Updates: देश में बीते 24 घंटे में सामने आए 28 हजार नए मामले, 338 लोगों की गई जान

First published: 12 September 2021, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी