Home » इंडिया » Encounter in Kulgam: Encounter between Security forces and Terrorist in Chingam area of Kulgam district J&K Two Terrorist killed
 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 9:25 IST

Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam District) में सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकियों (Terrorist) के बीच शुक्रवार देर रात हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. बताया जा रहा है कि अभी भी दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चिंगल इलाके में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाना शुरु कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर गोलियां बरसाई.

जिसमें दो आतंकी मारे गए. कश्मीर जोन पुलिस ने भी दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है. हालांकि मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है. यहां कई और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि शनिवार तड़के सुरक्षाबलों को कुलगाम के चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया.


अब ट्रेन छूटने से 30 मिनट पहले जारी होगा दूसरा आरक्षण चार्ट, आज से लागू हुए नए नियम

तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया. अब तक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. 

KBC में पूछा गया सीता मां के कपड़ों का रंग, प्रतिभागी ने छोड़ दिया शो, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

सावधान: Work from Home के दौरान तेजी से फैल रही ये गंभीर बीमारी, बिल्कुल न करें इग्नोर

पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को जैनापोरा के सुगन गांव में तलाशी अभियान चलाया था. तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. बुधवार सुबह खत्म हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए.

रामविलास पासवान का आज होगा अंतिम संस्कार, दीघा घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी अंतिम विदाई

First published: 10 October 2020, 9:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी