Home » इंडिया » Encounter in Lassipora of Pulwama between security forces and terrorists in jammu kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भुठभेड़, चार आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2019, 8:11 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा चल रहे एनकाउंट में सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैयबा के चार आतंकियों को मार गिराया. पुलवामा के लस्सीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है. दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलीबारी हो रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने पूूरे इलाके को सील कर दिया है.

खुफिया सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया. सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि एक घर में कुछ आतंकी छिपे हैं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लियाजैसे ही आतंकवादियों को खुद को घिरा देखा सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दी. जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की और लश्कर ए तैयबा के चार आतंकियोंं को मार गिराया.

बता दें कि इससे पहले सांबा के हीरानगर में स्थित भारत-पाक सीमा पर शनिवार रात अग्रिम पोस्ट लौंडी के निकट दो से तीन आतंकवादियों के घुसपैठ करने के इनपुट मिले थे, इसके बाद पूरे क्षेत्र में सेना और सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. जम्मू-पठानकोट हाईवे पर भी कड़ी चौकसी रखी जा रही है.

वहीं सांबा के महेश्वर में सैन्य ठिकानों पर सेना पहले से ही अलर्ट पर हैरक्षा सूत्रों के मुताबिक घुसपैठ की सूचना मिली है और आतंकवादी सकुशल पहाड़ी क्षेत्रों में पहुंचने में सफल हो गए हैं. इसको लेकर सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा बलों और पुलिस जवानों को सतर्क कर दिया गया है. वहीं हाईवे पर भी कड़ी सतर्कता बरती जा रही है.

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता का इस्तीफा, पार्टी को बड़ा झटका, अपनी ही पार्टी पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

First published: 1 April 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी