Home » इंडिया » Encounter in Pulwama, One Terrorist killed One CRPF personnel martyr in Budgam
 

Jammu Kashmir Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलोें और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, बडगांव मेें एक जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2020, 13:55 IST
(File Photo)

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama District) में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकियों (Terrorist) की बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. पुलिस के एक अधिकारी (Police Officer) ने जानकारी दी कि गुरुवार को जिले के त्राल इलाके (Tral Area) के मगहमा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. जब सुरक्षा बल के जवान यहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रहे थे.

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के ही बडगाम जिले (Budgam District) में सीआरपीएफ पार्टी (CRPF Party) पर गुरुवार को हुए एक आतंकी हमले (Terrorist Attack) में एक जवान ने शहीद होने की खबर है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुलवामा जिले में हुए एनकाउंटर (Encounter) में एक आतंकी मारा गया है. इस इलाके में सुरक्षाकर्मी अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी की पहचान और उसके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जारी है. इसके अलावा, बडगाम के चदूरा इलाके में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक सहायक उपनिरीक्षक घायल हुआ था, 


राहुल गांधी का निशाना- किसानों के बाद मज़दूरों पर वार, यही है बस मोदी जी का शासन

जिसे तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया. मगर बाद में इलाज के दौरान जवान शहीद हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक को गोली मार दी थी. उन्होंने बताया कि आतंकवादी एएसआई एन.सी. बडोले की सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए. अधिकारी के मुताबिक, बादामी बाग स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश की जा रही है.

Farm Bills 2020: कृषि बिलों के खिलाफ पंजाब में रेल रोको आंदोलन शुरू, कृषि मंत्री ने कांग्रेस पार्टी से पूछे सवाल

First published: 24 September 2020, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी