Home » इंडिया » encounter started in village warpora area of sopore in north kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़ जारी, 2 से 3 आतंकी छुपे होने की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2019, 9:16 IST

पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू कर दिया है. बारामूला जिले के सोपोर के ग्राम वारपोरा क्षेत्र में गुरुवार को कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

इस क्षेत्र में दो से तीन आतंकी छुपे होने की आशंका जताई जा रही है. सुरक्षाबलों को यहां से गनशॉट्स सुनाई दिए, जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. अभी भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है.

बताया जा रहा है कि घाटी में करीब 60 आतंकी एक्टिव है, इसमें 35 पाकिस्तानी आतंकी हैं. इन आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने अभियान छेड़ रखा है. इस अभियान का नाम ऑपरेशन-60 रखा गया है. इसके पहले सेना ने ऑपरेशन-25 चलाया था. इसके तहत सुरक्षाबलों ने आतंकी गाजी राशिद को मार गिराया था.

खबरों के मुताबकि, घाटी में 60 से अधिक आतंकी सक्रिय है, जिसमें करीब 35 पाकिस्तानी आतंकी बताए जा रहे हैं. इन आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू कर दिया है. 60 आतंकी मौजूद होने के कारण इस अभियान का नाम ऑपरेशन-60 रखा गया है. बता दें कि इससे पहले सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन-25 चलाया था. इस ऑपरेशन में पुलवामा अटैक का मास्टरमाइंड गाजी राशिद मार गया.

Pulwama Attack: डरे इमरान खान ने बुलाई राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक

First published: 22 February 2019, 8:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी