Home » इंडिया » Exchange of fire between security forces and terrorist in shopian two terrorist killed
 

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकवादियों पर एक और प्रहार, शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2019, 10:11 IST

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए चलाया जा रहा सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. सुरक्षाबल आए दिन आतंकियों को अपना निशाना बना रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. शनिवार सुबह शोपियां में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हुई. जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां के बोना बाजार इलाके में 2 से 3 आतंकियों को छिपे होने सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया.

जहां एक घर में आतंकी छिपे हुए थे. चारों ओर से खुद को घिरता देख आंतकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाना शुरु कर दीं. जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इसके बाद शोपियां के बोना बाजार इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है. साथ ही सुरक्षाबल चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए हैं. बताया जा रहा है कि अभी भी दोनों और से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है.

बता दें कि इससे पहले 17 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. ये मुठभेड़ शहर के बाहरी इलाके में स्थित गुंद ब्राथ में हुई थी.

सपा सांसद आजम खान को करारा झटका, जौहर यूनिवर्सिटी की इतने बीघा जमीन का पट्टा निरस्त

First published: 27 July 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी