Home » इंडिया » Exchange of fire between security forces and terrorists in Sopore jammu and kashmir one terrorist killed
 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2019, 14:53 IST
(File Photo)

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया. सुरक्षा के मद्देनजर पूरे इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को बारामूला जिले के सोपोर में गुंड ब्राथ इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. उसके बाद सुरक्षाबलों ने वहां सर्च अभियान शुरु किया. जैसे ही आतंकियों ने खुद को घिरता हुआ देखा तो सुरक्षाबलों को गोलियां चलाना शुरु कर दी.

जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. बताया जा रहा है कि अभी भी दोनों ओर से रुक रुक कर गोलीबारी हो रही है. ऐसा माना जा रहा है कि यहां कम से कम एक आतंकी और मौजूद है. सोपोर के एसएसपी जावेद इकबाल ने बताया कि आतंकियों से मुठभेड़ जारी है. अभी तक एक आतंकी को मार गिराया गया है.

वहीं दूसरे आतंकी को घेर लिया है. मारे गए आतंकी की पहचान अदनान के रूप में हुई है. वह लश्कर संगठन से जुड़ा था. इस बीच अधिकारियों ने सुरक्षा के मद्देनजर सोपोर शहर में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है.

26/11 का गुनहगार आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान में गिरफ्तार

First published: 17 July 2019, 14:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी