Home » इंडिया » Expelled BJP leader Dayashankar Singh was seen last at Deoghar temple of Jharkhand
 

फरार दयाशंकर सिंह पहुंचे भोले बाबा की शरण में

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2016, 13:19 IST
(फाइल फोटो)

बीजेपी के पूर्व नेता और फरार चल रहे दयाशंकर सिंह के फिलहाल झारखंड में होने की खबर है. समाचार एजेंसी एएनआई ने झारखंड के देवघर के मशहूर बाबाधाम की तस्वीर जारी है, जिसमें दयाशंकर सिंह कुछ लोगों के साथ दिख रहे हैं. यह तस्वीर 24 जुलाई की है.

इस तस्वीर के सामने आने के बाद बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने आरोप लगाया है कि बीजेपी दयाशंकर सिंह को बचा रही है. दयाशंकर बीजेपी शासित राज्य झारखंड में छिपे हुए हैं.

आपको बता दें कि दयाशंकर सिंह उत्तर प्रदेश बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष हैं.  उन्हें उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में पार्टी ने छह साल के लिए निकाल दिया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस दयाशंकर सिंह के खिलाफ मायावती को अपशब्द कहने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर चुकी है. उनके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. लेकिन पुलिस उन्हें अब भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

उनके बयान की बीएसपी सहित अऩ्य दलों ने भारी आलोचना की है. इसके बाद दयाशंकर सिंह ने अपने पुराने बयान को सुधारते हुए कह चुके हैं, "मैं मानता हूं कि मैंने अपने बयान में मायावती जी के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया, लेकिन मैं इस बात पर आज भी कायम हूं कि उनकी पार्टी में टिकट की खरीद-फरोख्त होती है."

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैं कानून और पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं. बशर्ते इससे पहले प्रशासन मुझे और मेरे पूरे परिवार को सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दे. बीएसपी कार्यकर्ता मेरी जुबान काटने की धमकी दे रहे हैं."

First published: 27 July 2016, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी