Home » इंडिया » Farmers Protest: Delhi Police appeals contact us if there is a video of violence in tractor rally
 

Farmers Protest: दिल्ली पुलिस की अपील- ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा का वीडियो हो तो करें संपर्क

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2021, 16:57 IST

Farmers Protest: देश की राजधानी दिल्ली गणतंत्र दिवस के दिन किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस संदिग्धों के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है. दिल्ली पुलिस ने इसी क्रम में आम जनता से अपील की है कि किसी के पास अगर उस दिन की घटना की तस्वीर अथवा वीडियो हो तो वह पुलिस को दें.

इस बाबत दिल्ली पुलिस ने आम जनता के लिए एक अपील जारी की है. इसमें प्रदर्शनकारी किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा को लेकर आम लोगों तथा मीडियाकर्मियों से हिंसक घटनाओं के संबंध में कोई भी तस्वीर अथवा वीडियो साझा करने की अपील की. इसके लिए पुलिस ने एक फोन नंबर भी जारी किया है.

दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी की हिंसा के लिए सीधे तौर पर किसानों को जिम्मेदार ठहराया है. इस अपील में पुलिस ने कहा है, "26 जनवरी 2021 को प्रदर्शनकारी किसानों ने एक ट्रैक्टर रैली निकाली थी. इस दौरान किसानों ने दिल्ली में हिंसा भड़काई थी. इसलिए मीडियाकर्मियों समेत आम जनता के वो सदस्य जो घटनाओं के गवाह हैं, यदि उनके पास घटना के बारे में कोई जानकारी है अथवा उन्होंने अपने मोबाइल या कैमरे में कोई गतिविधि रिकॉर्ड की है, तो उनसे अनुरोध है कि वे आगे आएं तथा पुलिस के कार्यालय में बयान, फुटेज या तस्वीर दें."

इसके आगे पुलिस ने यह भी कहा है कि गवाह की पहचान गुप्त रखी जाएगी. हिंसक घटनाओं की जानकारी देने के लिए दिल्ली पुलिस ने जो फोन नंबर जारी किया है, वह 8750871237 है. दिल्ली पुलिस ने एक लैंडलाइन नंबर तथा एक ईमेल आईडी भी जारी की है. इन जगहों पर भी लोग घटनाओं के बारे में जानकारी दे सकते हैं.

दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर बीके सिंह ने यह अपील जारी की है. इस अपील में लैंडलाइन नंबर 011-23490094 दिया गया है. जबकि [email protected] के नाम से एक ईमेल आईडी जारी की गई है.

Farmer's Protest: सिंधु बॉर्डर पर 'स्थानिय लोगों' और आंदोलनकारी किसानों के बीच हुआ पथराव

राकेश टिकैत: 44 बार जा चुके हैं जेल, 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति के मालिक

First published: 29 January 2021, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी