Home » इंडिया » fear of up encounter in yogi government murder accused surrenders in shamli
 

योगीराज: एनकाउंंटर का खौफ, बदमाश गिरफ़्तारी के लिए गिड़गिड़ाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 12:32 IST

यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद लगातार हो रहे एनकाउंटर से अपराधी डरे-सहमे हुए हैं. आलम यह है कि अपराधी जेल में दोबारा जाना चाहते हैं क्योंकि बाहर से ज्यादा वह जेल में खुद को महफूज समझ रहे हैं. क्योंकि बाहर रहने पर उन्हें योगी सरकार की पुलिस का डर है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौके-मौके पर अपराधियों को सख्त हिदायत देते नजर आते रहते हैंं. ताजा मामला शामली जिले का है जहां झिंझाना थाने में हत्या का एक आरोपी खुद पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी के लिए गिड़गिड़ाने लगा. आरोपी ने कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो.

 

थाने में पहुंचकर कांपते हुए उसने कहा कि एसपी साहब मुझे गोली मार देंगे. एनकाउंटर के डर से मैं हत्या के बाद फरार हो गया था. मुझे जेल में बंद कर दो, आगे से मैं कोई क्राइम नहीं करूंगा.

पढ़ेंं- समाचार प्लस के संपादक पर शादी का झांसा देकर महिला पत्रकार से रेप का आरोप, गिरफ्तार

दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध खत्म करने के लिए सभी जनपदों के पुलिस अधिकारियों को अपराध के खिलाफ मुहिम छेड़ने का निर्देश दिया है. अपराधियों को भी सख्त हिदायत देते हुए उन्होंने कहा है कि अगर अपराधियों द्धारा गोली चलाई जाएगी तो इसके नतीजे भी उन्हें भुगतने ही होंगे. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी गोली चलाएंगे तो गोली खाएंगे.

 

इसके बाद से ही पुलिस नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड में मार गिराया या उन्हें धर दबोचा. एनकाउंटर में मारे जाने की डर से यूपी के जिला शामली स्थित झिंझाना थाने में एक हत्या आरोपी अपने साथी के साथ पहुंचा.

आरोपी ने एसएचओ संदीप बालियान से कहा कि साहब, मुझे जेल में डाल दो. मैं हत्यारा हूं. मैं एसपी के डर से हरियाणा भाग गया था कि कहीं एसपी साहब मुझे गोली न मार दें. आरोपी की बात सुनकर थानाध्यक्ष संदीप ने उसे तत्काल कस्टडी में लिया और जेल में डाल दिया.

First published: 20 February 2018, 12:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी