Home » इंडिया » Female Infosys employee hacked to death at Chennai's Nungambakkam railway station
 

चेन्नई रेलवे स्टेशन पर इंफोसिस की महिला कर्मचारी की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2016, 15:45 IST
(कैच न्यूज)

चेन्नई में आईटी कंपनी इंफोसिस की एक 25 वर्षीय महिला कर्मचारी की ननगंबक्‍कम रेलवे स्‍टेशन पर निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवती सुबह करीब 6 बजे महिंद्रा टेक सिटी स्थित अपने ऑफिस के लिए ट्रेन पकड़ने स्टेशन पहुंची थी, तभी अज्ञात हमलावर ने वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस ने मृतक महिला की पहचान चुलाइमेडू इलाके में रहने वाली स्वाति के रूप में की है. स्वाति के पिता रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं. जानकारी के मुताबिक, हत्या से कुछ देर पहले ही स्वाति के पिता ने उसे ननगंबक्‍कम रेलवे स्‍टेशन पर छोड़ा था. 

शुरुआती जांच में पता चला है कि स्वाति अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही थी. तभी काली पैंट पहने एक युवक उसके पास आया और धारदार हथियार से हमला कर रेलवे स्टेशन से भाग गया. मृतक के गले और चेहरे पर गहरे घाव हैं, जिससे साफ होता है कि बड़ी बेरहमी से हत्‍या हुई है.

हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस का कहना है कि ‌कातिल स्वाति का करीबी हो सकता है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इस बीच इंफोसिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा है, "चेन्नई में हमारी कर्मचारी की हत्या की दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर हमें बेहद दुख है. स्थानीय अधिकारियों के हम संपर्क में हैं. मामले की जांच में हम उन्हें पूरा समर्थन और सहयोग देने के लिए तैयार हैं."

First published: 24 June 2016, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी