Home » इंडिया » FIR against AAP MLA Somnath Bharti for allegedly instigating some men to misbehave with a woman earlier this month
 

महिला से बदसलूकी के मामले में आप विधायक सोमनाथ भारती पर एफआईआर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2016, 14:58 IST
(पत्रिका)

आम आदमी पार्टी के एक और विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पूर्व कानून मंत्री के खिलाफ बुधवार को एक महिला से बदसलूकी का केस दर्ज किया गया है.

सोमनाथ भारती पर इससे पहले अपनी पत्नी से कथित तौर पर मारपीट के मामले में घरेलू हिंसा का केस दर्ज हुआ था. अब दक्षिणी दिल्ली के साकेत पुलिस स्टेशन में भारती के खिलाफ नया मामला दर्ज किया गया है. 

बदसलूकी के लिए उकसाने का आरोप

आप विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ शिकात की गई है कि उन्होंने जुलाई के शुरुआती दिनों में कुछ लोगों को एक महिला के साथ बदसलूकी करने के लिए उकसाया था. सोमनाथ पहले भी महिलाओं से बदसलूकी, अपनी पत्नी से मारपीट जैसे आरोपों से घिरे रहे हैं.

इस बीच सोमनाथ भारती ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने कहा है, "लड़कियों को जब पुलिसकर्मियों ने रोका, यह उस दौरान का वीडियो है. हमारे खिलाफ आखिर क्यों एफआईआर दर्ज हो रही है?"

इससे पहले आम आदमी पार्टी के एक और विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ एक महिला ने बदसलूकी की शिकायत पुलिस से की थी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

First published: 20 July 2016, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी