Home » इंडिया » FIR against SP MP Azam Khan for theft of goat in Rampur
 

अब आजम खान पर लगा बकरी चोरी का आरोप, 82 केस हुए दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2019, 18:11 IST

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और लोकसभा सांसद आजम खान पर 82वां केस दर्ज किया गया है. इस बार उनके खिलाफ बकरी चोरी का केस दर्ज किया गया है. आजम खान के अलावा पूर्व सीओ आलेहसन, शिया बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी, जफर फारूकी सहित सात लोगों पर बकरी चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है. 20 से 25 अज्ञात लोग भी इस केस में आरोपी बनाए गए हैं.

मुस्लिम महिला नसीमा खातून की शिकायत पर रामपुर के शहर कोतवाली में इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दर्ज केस के अनुसार, 15 अक्टूबर 2016 को नसीमा खातून के घर में घुसकर इन लोगों ने मारपीट और तोड़फोड़ की थी. इसके अलावा जान से मारने की धमकी भी दी थी. नसीमा खातून ने आरोप लगाया कि उनके घर का कीमती समान लूट लिया गया था.

आरोप है कि इन लोगों ने उन्हें चरस लगाकर झुठे मुक़दमे में फ़ंसाने की धमकी दी थी. इसके बाद उनकी तीन भैंसे, एक गाय, एक बछड़ा और चार बकरियां चोरी कर ली गई थीं. नसीमा खातून की शिकायत पर पुलिस ने धारा 452, 427, 448, 389, 395, 504, 506, 323 और 120B में केस दर्ज किया है.

इससे पहले आजम खान पर जौहर यूनिवर्सिटी में तीन नलकूप और पानी की टंकी लगाने के मामले में कार्रवाई हो चुकी है. आजम खान के करीबी माने जाने वाले पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अजहर खान पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. दो अधिकारियों पर भी केस दर्ज किया गया है.

क्या पाक अधिकृत कश्मीर पर कब्जा करने जा रही है इंडियन आर्मी? सेना प्रमुख ने दिया बड़ा संकेत

कश्मीर मुद्दे पर आखिरकार हार ही गया पाकिस्तान ! बोला- भारत की बात गंभीरता से मानता है अंतरराष्ट्रीय समुदाय

First published: 12 September 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी