Home » इंडिया » FIR lodge against editor in chief of republic tv arnab goswami
 

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अरनब गोस्वामी पर FIR दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 9:44 IST

न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. उन पर एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार उनके और दो अन्य लोगों के उकसाने पर एक इंटीरियर डिजाइनर ने आत्महत्या कर ली है. डिजाइनर ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है.

महाराष्ट्र पुलिस ने इन तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर की अनुसार, 5 मई 2018 को इंटीरियर डिजाइनर अनवे नायक ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के अनुसार, नायक ने अलीबाग स्थित अपने बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नायक के शव के पास ही उनकी मां का भी शव बरामद किया गया.

खबर के अनुसार, नायक की पत्नी ने रिपब्लिक टीवी पर बकाया राशि नहीं देने का आरोप लगाया. पत्नी ने बताया कि इसकी वजह से नायक ने आत्महत्या कर ली. नायक के शव के पास बरामद सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने अरनब के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया. अरनब के अलावा फरोज शेख और नीतेश सारदा के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है.

हालांकि पुलिस अभी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कुमुद की मौत कैसे हुई. चैनल ने भी आरोपों के बेबुनियाद बताया है. चैनल ने बयान जारी कर कहा कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो नायक से संबंधित किसी भी मामले में संलिप्त पाया जाएगा.

बयान में यह भी कहा गया कि उसने दिसंबर 2016 में कभी-कभी एक कॉनकॉर्ड डिज़ाइन प्राइवेट लिमिटेड की सेवाएं ली थीं. जिसकी पेमेंट डिटेल, चैक नंबर, राशि, अदायगी की तारीख और अन्य संबंधित दस्तावेज चैनल के पास अभी हैं. जांच अधिकारियों को जब भी इनकी जरुरत होगी उन्हें मुहैया करा दी जाएंगी. हमारी संवेदनाएं नायक के परिवार के साथ हैं.

First published: 6 May 2018, 9:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी