Home » इंडिया » fir lodged on aap mla on women issue
 

आप विधायक दिनेश मोहनिया पर महिलाओं से बदसलूकी का केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2016, 12:52 IST
(पत्रिका)

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के संगम विहार से विधायक दिनेश मोहनिया के खिलाफ कुछ महिलाओं ने बदसलूकी का मामला दर्ज कराया है. आप एमएलए पर आरोप है कि उन्होंने पानी की समस्या लेकर पहुंची इलाके की महिलाओं के साथ असभ्य व्यवहार किया.

बताया जा रहा है कि कुछ महिलाएं पानी की समस्या को लेकर एमएलए दिनेश मोहनिया के दफ्तर मिलने के लिए गई हुई थीं. आरोप है कि इसी दौरान आप के कुछ कार्यकर्ताओं ने उन महिलाओं के साथ बदसलूकी की. इसी बीच एमएलए मोहनिया ने भी कथित तौर पर महिलाओं को गाली दी और उनके साथ मारपीट की.

महिलाओं के द्वारा दिल्ली के नेबसराय थाने में मोहनिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. दिल्ली पुलिस केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि दिनेश मोहनिया दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं. विवादित एमएलए दिनेश मोहनिया के आवास के कुछ हिस्सों के अवैध निर्माण को दिल्ली नगर निगम ने सात महीने पहले कोर्ट के आदेश पर तोड़ा था.

तब भी उन पर जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज हुआ था. दिनेश मोहनिया ने ही तीन साल पहले बीजेपी के एक नेता पर आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए स्टिंग ऑपरेशन किया था.

मोहनिया ने दी सफाई

इस बीच पूरे मामले पर आप विधायक दिनेश मोहनिया ने सफाई दी है. मोहनिया ने कहा, "जिन महिलाओं ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, वह कभी मेरे दफ्तर नहीं आई हैं. आरोपों को साबित करने के लिए कोई वीडियो या तस्वीर उनके पास नहीं है."

साथ ही मोहनिया ने कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की एक कोशिश है. आम आदमी पार्टी सरकार की कड़ी कार्रवाई से वॉटर माफिया चिढ़ा हुआ है.

First published: 23 June 2016, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी