Home » इंडिया » Fire at a mall in Nagpada Area in Mumbai firefighting operation underway Two fire personnel injured
 

मुंबई के नागपाड़ा इलाके में एक सिटी सेंटर मॉल में लगी भीषण आग, 500 से ज्यादा लोगों को किया गया रेस्क्यू

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2020, 8:26 IST

Fire at a mall in Nagpada Area in Mumbai: मुंबई के नागपाड़ा इलाके (Nagpada Area) के एक मॉल (Mall) में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई. मॉल आग (Fire) लगते ही पूरे इलाके में भगदड़ मच गई. लोग जान बचाने को इधर-उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि जिस वक्त मॉल में आग लगी. उस समय वहीं पांच सौ से ज्यादा लोग मौजूद थे. आग लगने की खबर मिलते ही फायरकर्मी मौके पर पहुंच गए और आग बुझाना शुरु किया.

शुक्रवार सुबह तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है. इसी बीच खबर आ रही है कि मॉल में लगी आग बुझाने में लगे फायरदल के दो कर्मचारी घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, नागपाड़ा इलाके के सिटी सेंटर मॉल में बीती रात भीषण आग लग गई. फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की कई गाड़िया अभी भी आग बुझाने में लगी हुई हैं. फायर दल के कर्मचारियों ने किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए आसपास की दुकानों को भी खाली करा दिया है.


मॉल में लगी आग को दूर-दूर से देखा जा सकता है. फायर ब्रिगेड के अफसरों का कहना है कि मॉल के दूसरे माले पर स्थित एक मोबाइल शॉप में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी थी और फिर ये पूरे फ्लोर पर फैल गई. इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन फायरदल के दो कर्मचारी इस घटना में जरूर घायल हुए हैं.

राहुल गांधी ने PM मोदी के लिए ट्विटर पर लिखी ऐसी कविता, आपको जरूर पढ़नी चाहिए

कोरोना वायरस की चपेट में आए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पटना एम्स में भर्ती

बताया जा रहा है कि मॉल में वेंटिलेशन नहीं होने की वजह से मॉल में धुआं काफी ज्यादा भर गया था. इसके चलते फायर ब्रिगेड की टीम ने मॉल के शीशों को तोड़ना पड़ा. जिससे धुआं बाहर निकल सके. घटना के बाद मौके पर स्थानीय कांग्रेस विधायक अमीन पटेल और मुम्बई की मेयर किशोर पेडनेकर भी पहुंची और घटना के कारणों की जानकारी ली.

देश के करोड़ों लोगों को दीपावली पर तोहफा दे सकती है मोदी सरकार, केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दी मंजूरी- रिपोर्ट

First published: 23 October 2020, 8:26 IST
 
अगली कहानी