Home » इंडिया » Fire broke out in Furniture Market nearby Kalindi Kunj Metro Station
 

कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास लगी भीषण आग, मेट्रो सेवा ठप्प, हजारों यात्री परेशान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2019, 10:45 IST

नई दिल्ली के कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास स्थित फर्नीचर मार्केट में शुक्रवार सुबह अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण है कि दमकल की 15 गाड़ियां मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आग किन कारणों से लगी अभी इसका पता नहीं चल पाया है. आग लगने के कारण दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन पर बोटेनिकल गार्डन से कालिंदी कुंज, जसोला विहार और शाहीन बाग के बीच मेट्रो ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह ठप्प है. इससे हजारों यात्रियों को परेशानी हो रही है.

दमकल विभाग के अनुसार मार्केट उन्हें सुबह 5 बजकर 55 मिनट पर आग लगने की खबर मिली. जिसके बाद 15 गाड़ियो को मौके पर रवाना किया गया है. वहीं अभी भी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. वहीं आग लगने के किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है लेकिन बताया जा रहा है इससे लाखों का माल जलकर खाक हो गया है.

वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई की माने तो आग लगने के कारण बोटेनिकल गार्डन से  कालिंदी कुंज के बीच मेट्रो सेवा को रोक दिया गया है. वहीं डीएमआरसी ने कहा है कि यात्रियों ब्लू लाइन मेट्रो का प्रयोग करके अपने गंत्वय तक पहुंच सकते है. जबकि डीएमआरसी ने यह भी कहा है कि जनकपुरू वेस्ट से जसोला बिहार तक मेट्रो सेवा थोड़े समय के बाद उपलब्ध है लेकिन बोटेनिकल गार्डन से कालिंदी कुंज के बीच मेट्रो सेवा पूरी तरह ठप्प है.

हिमाचल में दर्दनाक हादसा: बस दुर्घटना में 43 लोगों की मौत, 30 घायल

First published: 21 June 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी