Home » इंडिया » firing at residence of congress leader firoz gazi at ambedkar nagar delh
 

कांग्रेस नेता के घर पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, घटना CCTV में हुई कैद

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 12:11 IST

कांग्रेस नेता के घर में घुसकर तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. ये घटना साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर की है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब आधा दर्जन राउंड गोलियों से फायरिंग की. 

इस घटना से पीड़ित कांग्रेस कार्यकर्ता फिरोज गाजी ने कहा वे अस्पताल किसी से मिलने गए थे, इसी दौरान उनकी मां का फोन आया कि उनके घर में बदमाशों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की जा रही है. सूचना मिलने पर उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया. घटना के मौके पर पहुंची पुलिस से पहले ही वारदात स्थल पर काफी भीड़ था.

कांग्रेस नेता के पिता ने घटना के बारे में बताया कि रविवार की रात तीन नकाबपोश उनके घर पर आए. इन तीनों में से एक बाइक पर बैठा था और दो बदमाश उनके घर के बाहर गली में आकर फायरिंग करने लगे. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इस मामले में इस्तेमाल की गई बाइक में नंबर प्लेट नहीं था.

सनी देओल से की पीएम मोदी ने मुलाकात, फोटो शेयर कर बोले- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और..

बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ता मोहम्मद फिरोज गाजी अपने परिवार के साथ साउथ दिल्ली में रहते हैं. फिरोज महरौली जिला से वाइस प्रेसिडेंट हैं. इस घटना में किसी भी प्रकार के नुुकासान होने की खबर नहीं है और ना ही फिरोज के परिवार वालों को किसी भी तरह की चोटें आई हैं. 

First published: 29 April 2019, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी