Home » इंडिया » Five dead and more than 25 people injured after collision between tractor and bus in Chhattisgarh's Gariaband
 

छत्तीसगढ़: गरियाबंद में बस और ट्रैक्टर की टक्कर में 5 की मौत, 25 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2017, 14:23 IST
(एएनआई)

गरियाबंद जिले में एक बस के ट्रैक्टर से टकराने के कारण 5 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य लोग घायल हो गए. मरने वालों तीन महिलाएं एऔर एक छह साल की एक बच्ची भी शामिल हैं. दुर्घटना का शिकार हुए लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. 

गरियाबंद की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा पांडे ने बताया कि घटना गरियाबंद-रायपुर मार्ग पर उस समय हुई जब 40 लोग यहां से 45 किमी दूर स्थित राजिम के नजदीक तारा गांव में एक शादी समारोह में शिरकत कर माना बस्ती गांव लौट रहे थे.

एएसपी ने कहा, "श्यामनगर के नजदीक बस सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से टकराई और सड़क के किनारे एक खेत में घुस गई. इस हादसे में तीन महिलाओं एवं एक लड़की की घटनास्थल पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया."

एसीपी ने कहा, 12 घायलों को रायपुर स्थित डॉ. बीआर अंबेडकर मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर है. इनके अलावा 14 घायलों का राजिम में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पीड़ितों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

First published: 2 January 2017, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी