Home » इंडिया » Flyover under construction collapses, 10 dead, may increse death toll
 

कोलकाता में निर्माणाधीन पुल ढहा, 10 मजदूरों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2016, 14:44 IST

कोलकाता में एक निर्माणाधीन पुल ढहने से 10 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गिरीश पार्क इलाके में विवेकानंद फ्लाइओवर का निर्माण कराया जा रहा था. उत्तरी कोलकाता में ये इलाका आता है.

चश्मदीदों के मुताबिक अचानक पुल ढहने से मलबे में दबकर 10 मजदूरों की मौत हो गई. मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. कुछ और मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. राहत-बचाव कार्य जारी है.

बताया जा रहा है कि मलबे में 150 से ज्यादा लोग दबे हो सकते हैं. पुल गिरने की वजह से पूरा यातायात ठप हो गया है. हादसा कैसे हुआ इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि बुधवार को ही पुल की ढलाई की गई थी. बताया जा रहा है कि मलबे में 150 से ज्यादा लोग दबे हो सकते हैं.

पुल गिरने की वजह से पूरा यातायात ठप हो गया है। ये हादसा कैसे हुआ इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है बुधवार को ही पुल की ढलाई की गई थी और एक दिन बाद ही ये हादसा हो गया है.

- See more at: http://www.patrika.com/news/miscellenous-india/kolkata-under-construction-flyover-collapsed-10-died-1255409/#sthash.4LoiNl10.dpuf

First published: 31 March 2016, 14:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी