Home » इंडिया » Fodder Scam: Lalu Prasad Yadav admitted to ranchi rims hospital after complaining about health issues
 

चारा घोटाला: फैसला आने से पहले अस्पताल पहुंचे लालू यादव

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2018, 9:03 IST

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव मामले में फैसला आने से पहले अस्पताल पहुंच गए. शनिवार को उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया. इस वक्त लालू के बेटे तेजस्वी यादव उनके साथ मौजूद हैं.

बता दें कि शनिवार को चारा घोटाले के चौथे मामले को लेकर लालू और बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा पर सीबीआई की विशेष अदालत शनिवार को फैसला सुनाने वाली थी. हालांंकि अब इसे 19 मार्च तक के लिए टाल दिया गया है. इससे पहले शुक्रवार को अदालत इस मामले पर फैसला सुनाने वाली थी.

इसका कारण सीबीआई जज के ट्रेनिंग में चले जाना रहा. लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के तीन मामलों में इस वक्त रांची की बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे हैं. लालू प्रसाद यादव के ऊपर चारा घोटाले के कुल 6 मामले हैं, जिनमें से तीन में उन्हें सजा सुनाई जा चुकी है. वहीं चौथे दुमका कोषागार अवैध निकासी मामले में 19 मार्च को फैसला सुनाया जाएगा.

पढ़ें- दरभंगा हत्याकांड- सुशील मोदी के दावे को गलत मानते हैं गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय

रांची की विशेष सीबीआई अदालत में ये फैसला पिछले तीन दिनों से टलता आ रहा है. सीबीआई जज शिवपाल सिंह ने पहले इस फैसले की तारीख 15 मार्च तय की थी, लेकिन लालू की तरफ से डाली गई याचिका के कारण फैसला टल गया. शनिवार को ये फैसला दूसरे हाफ में आने की उम्मीद थी. लेकिन आज भी ये फैसला टल गया है. अब फैसला 19 मार्च को आ सकता है.

First published: 18 March 2018, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी