Home » इंडिया » Forensic Test Rules Out presence of Semen In Holi Balloon Submitted By Delhi DU Student
 

होली में DU छात्रा पर सीमन से भरा गुब्बारा फेंके जाने के मामले में हुआ नया खुलासा, सामने आई सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 20:51 IST

इस साल होली से पहले फरवरी में दिल्ली विश्व विद्यालय की एक छात्रा के ऊपर सीमन से भरा गुब्बारा फेंके जाने के मामले में एक नया खुलासा हुआ है. मामले की फोरेंसिक जांच में सीमन फेंके जाने की पुष्टि नहीं हुई है. जांच में पाया गया है कि लड़की के कपड़ों पर मिले दाग सीमन के नहीं थे.

बता दें कि इस साल फरवरी में होली से पहले डीयू की एक छात्रा ने आरोप लगाया था कि उसके ऊपर सीमन से भरा गुब्बारा फेंका गया है. छात्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस मामले की जानकारी दी थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर छात्रा के कपड़ों को कथित जांच के लिए फोरेंसिक डिपार्टमेंट भेजा था. अब पुलिस को इसकी फोरेंसिक जांच रिपोर्ट मिल गई है. जिसमें सीमन से भरा गुब्बारा फेंके जाने की बात झूठी निकली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक जांच में लड़की के कपड़ों पर सीमन के किसी भी तरह के दाग नहीं मिले हैं. सीमन से भरा गुब्बारा फेंके जाने की बात गलत निकली है. हालांकि इसकी जांच की जा रही है कि गुब्बारे में कौन सी चीज भरी थी.

गौरतलब है कि पूर्वोत्तर की रहने वाली छात्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इसको लेकर लिखा था. छात्रा ने आरोप लगाया था कि जब वह अपने दोस्त के साथ अमर कॉलोनी मार्केट में भोजन करके रिक्शे में बैठकर वापस लौट रही थी, तभी कुछ लोगों ने मेरी तरफ आकर एक तरल पदार्थ से भरा गुब्बारा फेंका. जो मेरे कूल्हे से टकराकर फट गया. गुब्बारे में भरी चीज मेरी ड्रेस पर फैल गई.

मेरी ड्रेस सफेद हो गई. जब मैं अपने हॉस्टल पहुंची तो मेरी सहेलियों ने बताया कि गुब्बारे में स्पर्म था. मामला सामने आने के बाद लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की थी. वहीं कई जगह छात्राओं ने बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन भी किया था.

First published: 18 April 2018, 20:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी