Home » इंडिया » Former Cogress leader Srikant Jena says he will expose secrets of Rahul Gandhi
 

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दी धमकी- ऐसा खुलासा करूंगा कि मुंह नहीं दिखा पाएंगे राहुल गांधी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 10:12 IST

कांग्रेस पार्टी से बाहर किए गए उड़ीसा के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीकांत जेना ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ी धमकी दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पर ऐसा खुलासा करूंगा कि वह मुंह नहीं दिखा पाएंगे.

बता दें कि श्रीकांत जेना और कोरापुट के पूर्व विधायक कृष्णचंद्र सागरिया को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है. निष्काषित किए जाने के एक दिन बाद श्रीकांत जेना ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ऐसा पर्दाफाश करेंगे कि वह फिर लोगों को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे.

पढ़ें- 'ममता की महारैली में शामिल होना शत्रुघ्न सिन्हा की मौकापरस्ती, BJP जल्द लेगी कड़ा एक्शन'

श्रीकांत जेना और कृष्णचंद्र सागरिया को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है. उन्होंने अखिल भारतीय कांग्रेस समिति की अनुशंसा पर पार्टी की ओडिशा इकाई ने निष्कासित किया है.

पढ़ें- लोकसभा चुनावों के साथ हो सकते हैं इन तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव

संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि राहुल गांधी 25 जनवरी को ओडिशा के दौरे पर आएंगे. उसी दिन मैं उनका पर्दाफाश करूंगा ताकि वह जनता को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएं. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ कौन सा महाखुलासे करेंगे.

पढ़ें- ममता की महारैली में विपक्ष ही नहीं BJP के अपने नेता भी हुए शामिल, मोदी को हटाने की भरी हुंकार

जेना ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने निर्णय किया कि ओडिशा सरकार की कमान पटनायक परिवार के हाथों में ही रहना चाहिए, जिसके लिए उन्होंने बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष नवीन पटनायक के साथ गठबंधन की घोषणा की. वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त नहीं रहे और कांग्रेस में वह उपयुक्त नहीं बैठते क्योंकि खनिजों को लूटकर उन्होंने धन इकट्ठा नहीं किया है.

First published: 21 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी