Home » इंडिया » Former President Dr Pranab Mukherjee at Rashtriya Swayamsevak Sangh's (RSS) Tritiya Varsh event in Nagpur
 

RSS के कार्यक्रम में पहुंचे प्रणब मुखर्जी, थोड़ी देर में शुरू होगा भाषण

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 19:09 IST
(ANI)

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं. वह मंच पर मौजूद है. उनके साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद हैं. कुछ देर में प्रणब मुखर्जी अपना भाषण शुरू करेंगे.  प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तृतीय वर्ष संघ शिक्षा वर्ग के समापन समारोह में 700 स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे. उनका भाषण 20 मिनट का होगा.

बता दे कि सभी की निगाहें प्रणब मुखर्जी के भाषण पर लगी हुई हैं कि आखिर वो अपने भाषण में संघ को क्या संदेश देते हैं. जैसे जैसे प्रणब मुखर्जी के भाषण का समय नजदीक आता जा रहा है.कांग्रेस की धड़कने तेज होती जा रही है. कांग्रेस इस समय प्रणब मुखर्जी के भाषण पर नजर लगाए हुए है. .

आपको बता दें कि पूर्व  राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी शाम करीब 5 बजे के करीब संघ मुख्यालय पहुंचे, जहां संघ प्रमुख मोहन भागवत ने उनका स्वागत किया. इसके बाद प्रणब मुखर्जी ने हेडगेवार को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान प्रणब मुखर्जी ने वहां पर मौजूद विजिटर बुक में लिखते हुए केशव बलिराम हेडगेवार को मां भारती का महान सपूत कहा. प्रणब मुखर्जी ने लिखा, आज मैं यहां मां भारती के महान सपूत को सम्मान और श्रद्धांजलि के लिए उपस्थिति हुआ हूं. 

इससे पहले बुधवार को प्रणब मुखर्जी नागपुर पहुंचे, तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह भैयाजी ने हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया. माना जा रहा है कि प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में शामिल होने से खुश नहीं है. कांग्रेस ने आधिकारित तौर पर तो अभी तक इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन उसके कई नेता उनके इस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर बयान दे चुके हैं.  

First published: 7 June 2018, 19:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी