Home » इंडिया » Founder of the Indian Paranormal Society found dead under mysterious circumstances
 

पैरानॉर्मल सोसाइटी के फाउंडर गौरव तिवारी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2016, 18:18 IST
(कैच न्यूज)

इंडियन पैरानॉर्मल सोसाइटी के फाउंडर और सीईओ गौरव तिवारी 7 जुलाई को अपने द्वारका स्थित घर में रहस्यमय हालत में मौत हो गई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गौरव की लाश उनके बाथरुम में पाई गई. पुलिस ने दावा किया कि शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, गौरव के परिवार ने उनकी मौत को आत्महत्या मानने से इनकार किया है.

उनके पिता उदय तिवारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि गौरव पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी को बताता था कि एक बुरी आत्मा उसे अपनी ओर खींच रही है.

उदय तिवारी ने बताया कि उनकी बहू ने गौरव की बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. गौरव की पत्नी को लगा था कि गौरव ज्यादा काम के चलते डिप्रेशन में यह सब कह रहा है. उन्होंने बताया कि हम भूत-प्रेतों में विश्वास नहीं करते हैं लेकिन उसकी मौत से हमें धक्का लगा है.

गौरतलब है कि इंडियन पैरानॉर्मल सोसाइटी की वेबसाइट के मुताबिक गौरव पहले एक कमर्शियल पायलट थे, जिसके बाद उन्होंने इस क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया. उन्होंने दुनियाभर की करीब 6000 भूतहा जगहों का निरीक्षण किया था. इसके अलावा गौरव हॉन्टेड वीकेंड विद सनी लियोन, एमटीवी गर्ल्स नाइट आउट, भूत आया और फियर फाइल्स जैसे कई शो का हिस्सा रह चुके थे. वह 16 दिसंबर और टैंगो चार्ली फिल्म में भी काम कर चुके थे.

First published: 11 July 2016, 18:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी