Home » इंडिया » Four dead and 30 injured after bus rammed
 

आंध्र प्रदेश: सड़क हादसे में चार मेडिकल छात्रों की मौत, 30 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुई सड़क दुर्घटना में चार मेडिकल छात्रों की मौत हो गई और कम से कम 30 लोग घायल हो गए. सभी छात्र उस्मानिया मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे.

पुलिस ने बताया कि विजयवाड़ा-हैदराबाद राजमार्ग पर हुए इस हादसे में बस के ड्राइवर की भी मौत हो गई है. घायल छात्रों का आरोप है कि ड्राइवर शराब के नशे में था जिसकी वजह से तेज रफ्तार में चल रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई.

उस्मानिया मेडिकल कॉलेज के छात्र आंध्र प्रदेश में एक स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के बाद बस से हैदराबाद लौट रहे थे.

हादसे में एमबीबीएस चौथे साल के छात्र पी. राजाराम, हाउस सर्जन गिरि लक्ष्मण व एम. विजय तेजा और बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य छात्र ने गोल्लापुदी स्थित अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत नाजुक बताई गई है.

तेलंगाना के राज्य स्वास्थ्य मंत्री पी लक्ष्मण रेड्डी घायल छात्रों को देखने के लिए विजयवाड़ा पहुंचे. उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार घायल छात्रों के चिकित्सा खर्च का भार वहन करेगी. रेड्डी ने कहा है कि जांच के बाद दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सरकार आवश्यक कार्रवाई करेगी.

First published: 15 March 2016, 3:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी