Home » इंडिया » Four years of Modi Government PM tweet development become vibrant mass movement will address a rally and give report card in cuttack today
 

मोदी सरकार के चार साल बेमिसाल, पीएम ने वीडियो शेयर कर बताई उपलब्धियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 10:40 IST

आज के ही दिन चार साल पहले नरेंद्र मोदी ने देश के 15वें प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. इस तरह से आज उनकी सरकार के चार साल पूरे हो गए हैं. अपनी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं. उन्होंने कहा है कि चार सालों में विकास का मुद्दा जन आंदोलन में बदल गया.

चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "साल 2014 में आज के ही दिन हमने भारत के बदलाव के सफर की शुरुआत की थी. पिछले चार साल में विकास जन आंदोलन बन गया है. देश का हर नागरिक इसमें अपनी हिस्‍सेदारी महसूस कर रहा है. 125 करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं."

 

इसके अलावा पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया, "मेरी सरकार पर विश्वास बनाए रखने के लिए मैं देश की जनता का आभारी हूं. आपका यह प्यार और समर्थन ही हमारी सरकार की प्रेरणा का स्त्रोत और ताकत है. हम इसी निष्ठा के साथ देश की सेवा करते रहेंगे." उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में सरकार की कामयाबियों का जिक्र है.

 

इसके अलावा आज पीएम मोदी उड़ीसा के कटक में एक रैली के माध्यम से अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. पीएम मोदी कटक पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए कटक के बालीयात्रा मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पीएम इस मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसमें वह अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. इनके अलावा मोदी कैबिनेट के अलग-अलग मंत्री अपने विभागों और मंत्रालयों का लेखा-जोखा पेश करेंगे.

पढ़ें- कश्मीर में सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश, सेना ने मार गिराए चार आतंकी

कटक में पीएम मोदी 'साफ नीयत-सही विकास' अभियान की भी शुरुआत करेंगे. अभियान के तहत बीजेपी मोदी सरकार के चार साल का रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचाएगी. इस अभियान को 2019 की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है.

First published: 26 May 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी