Home » इंडिया » Four years of Modi Government Rahul tweets and gives grade A+ for these two work
 

मोदी सरकार के 4 साल: राहुल गांधी ने भी की PM मोदी की तारीफ, इन दो कामोंं पर दिए A+ ग्रेड

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 15:35 IST

आज के ही दिन चार साल पहले नरेंद्र मोदी ने देश के 15वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी. इस तरह से आज उनकी सरकार के चार साल पूरे हो गए हैं. अपनी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी देशभर में सरकार के कामकाज का जश्न मना रही है. वहीं इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी के दो कामों की तारीफ की है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर एक ट्वीट कर सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है. इसमें राहुल ने नारे गढ़ने और खुद के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को A+ ग्रेड दी है. जबकि योग पर B(-) ग्रेड दिया है.

जबकि अन्य कामों में उन्होंने मोदी सरकार को फेल बताया है. राहुल ने मोदी सरकार को कृषि, रोजगार, विदेश नीति और तेल की कीमतों पर पूरी तरह फेल बताया है.

बता देंं कि चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया था. पीएम ने ट्वीट में लिखा था, "साल 2014 में आज के ही दिन हमने भारत के बदलाव के सफर की शुरुआत की थी. पिछले चार साल में विकास जन आंदोलन बन गया है. देश का हर नागरिक इसमें अपनी हिस्‍सेदारी महसूस कर रहा है. 125 करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं."

First published: 26 May 2018, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी