Home » इंडिया » Fresh encounter in UP, wanted criminal arrested, two escaped
 

उप्र में एनकाउंटर जारी, 2 पुलिसवालों को ज़ख़्मी करने के बाद दबोचा गया बदमाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2017, 16:10 IST

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद से अपराधियों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. सरकार से खुली छूट मिलने के बाद यूपी पुलिस लगातार एनकाउंटर कर रही है. हर महीने के साथ यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. ताज़ा एनकाउंटर रामपुर में हुआ है जहां 15 हज़ार रुपए का ईनामी बदमाश दबोच लिया गया है.

मंगलवार तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद नौरंग उर्फ राजी को ज़ख़्मी करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि मौके से दो बदमाश फरार हो गए. मुठभेड़ में एक उपनिरीक्षक और एक सिपाही घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टाडा एसपी विपिन ने बताया, 'मंगलवार तड़के दो बजे थाना शाहाबाद पुलिस टीम रोड पर सैफनी के पास चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया. बदमाशों ने रुकने के बजाए पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे उपनिरीक्षक राजीव व सिपाही रविंद्र घायल हो गए.'

एसपी ने बताया कि पकड़ा गया इनामी राजी 2010 में पुलिस हिरासत से फरार हो गया था. बदमाश के पास से एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, चार खोखा कारतूस बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मी व बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

First published: 25 October 2017, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी