Home » इंडिया » ftii directors office gets a threat letter for kanhiya kumar
 

FTII जाने को लेकर कन्हैया कुमार को मिली धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के एफटीआईआई दौरे को लेकर संस्थान के निदेशक के कार्यालय को शनिवार की शाम विस्फोटक पदार्थों से भरा एक लिफाफा मिला.

बताया जा रहा है कि उस लिफाफे में एक डेटोनेटर और धमकी भरा खत संस्थान के निदेशक के नाम पर मिला है. धमकी वाले लिफाफे पर एफटीआईआई के पूर्व निदेशक प्रशांत पथराबे का नाम लिखा हुआ है.

इस मामले में संस्थान के नए निदेशक भुपेन्द्र कैंथोला ने बताया कि, 'हमारे दफ्तर में शनिवार की शाम साढ़े पांच बजे यह लिफाफा मिला और चूंकि इसके भीतर व्यक्ति विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी और संदिग्ध विस्फोटक था, इसलिए दफ्तर ने तत्काल इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी'.

पढ़ें: भारतीय सूचना सेवा के भूपेंद्र केंथोला बने एफटीआईआई के निदेशक

वहीं, इस मामले में संबंधित डेक्कन पुलिस थाने की इंस्पेक्टर सुषमा चव्हाण ने कहा कि हमें एफटीआईआई से मिले पार्सल में एक डेटोनेटर और सफेद पाउडर मिला है, हमें संदेह है कि यह विस्फोटक सामग्री हो सकती है.

इस लिफाफे में पूर्व निदेशक प्रशांत पथराबे को संबोधित एक पत्र भी है, जिसमें जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को एफटीआईआई के दौरे की अनुमति देने के खिलाफ निदेशक को चेतावनी दी गई है.

गौरतलब है कि बीते 24 अप्रैल को जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार एफटीआईआई का दौरा करने वाले थे. पुलिस को संदेह है कि पार्सल को कन्हैया कुमार के पुणे दौरे से पहले भेजा गया होगा, जब पथराबे संस्थान के निदेशक थे.

चव्हाण ने कहा कि, 'हमने पार्सल में मिले सफेद पाउडर को फॉरेंसिक प्रयोगशाला जांच के लिए भेजा दिया है.'

First published: 8 May 2016, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी