Home » इंडिया » Funny Social media reaction on Petrol Diesel prices hike again continues 12th day
 

'पेट्रोल महंगा होने पर हल्ला मचाये जा रहे हो, गोलगप्पे भी 10 के 3 हो गए हैं, उन्हें भी देख लो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 15:23 IST

पेट्रोल और डीजल के रेट की कीमत ने लगातार 12वें दिन आसमान छूआ है. ऐसे में आम आदमी परेशान है लेकिन क्या करे वह महंगा डीजल-पेट्रोल खरीद रहा है क्योंकि इसके अलावा उनके पास कोई चारा नहीं हैं. यहां तक कि लोग सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी कर रहे हैं लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है.

आपको बता दें, सरकार एक लीटर पेट्रोल पर करीब 40 रुपये टैक्स वसूल रही है. इसमें एक्साइज ड्यूटी, वैट और डीलर का कमीशन शामिल है. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही. कोई मोदी सरकार को कोस रहा तो कोई पेट्रोल-डीजल की आए दिन बढ़ती कीमतों को अन्य चीजों से जोड़ रहा है.

 

ऐसे ही कछ सोशल मीडिया रिएक्शंस को हमने कलेक्ट किया है, जिसमें लोग तमाम तरह की बातें कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्क्रीय रहने वाले देवेश वशिष्ठ ने सवाल उठाया है, "पेट्रोल पर हल्ला मचाए जा रहे हो, गोलगप्पे 10 के 3 हो गए हैं उन्हें भी देख लो."

 

वहीं, फेसबुक पर सक्रीय और कटाक्ष करने वाले जय सुशील ने फिटनेस चैलेंज को तेल की कीमतो से जोड़ते हुए शानदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, "पुश अप करने से तेल निकलेगा, इससे तेल के दाम घटेंगे...अब ठीक है."

 

रोहित राज नाम के फेसबुक यूजर ने लिखा है, "पेट्रोल के दाम बढ़ गए तो क्या हुआ, टमाटर के तो कम हैं न, पेट्रोल ही पीयोगे क्या?- चमचे-बेलचे."

 

इसके अलावा सईद हसन काजिम नाम के यूजर ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है, "जिन्हें पेट्रोल सस्ता चाहिए वो पाकिस्तान जा सकते हैं, जहां पेट्रोल 47 रुपये लीटर है." हम इस कीमत की पुष्टि नहीं करते.

 

वहीं, पर शांत नाम के फेसबुक यूजर ने सीएम बिप्लब देब पर निशाना साधा है और लिखा, "पब्लिक का तेल निकल गया, अब तेल सस्ता होना चाहिए :बिप्लब देब"

First published: 25 May 2018, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी