Home » इंडिया » Furious mani shankar aiyar threatens journalist in government guest house punjab said i will hit you
 

Video: रिपोर्टर के सवाल पर मारने दौड़े कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर, फिर गाली देकर छोड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 13:10 IST

कांग्रेस के वरिष्ठ मणि शंकर अय्यर एक बार फिर सुर्खियों में नजर आने लगे हैं. इस बार मणि शंकर अय्यर ने मंगलवार को एक पत्रकार से इस कद्र नाराज हो गए कि उसपर हाथ तक उठा लिया. इतना ही नहीं उन्होंने पत्रकार के साथ गाली गलौज भी की. ये घटना पंजाब के सरकारी गेस्ट हाउस की है.

यह है मामला :

जानकारी अनुसार, कांग्रेस नेता मणि शंकर की पत्रकारों से मुलाकात पंजाब के एक सरकारी गेस्ट हाउस में हुई. पत्रकारों द्वारा इस दौरान उनके आर्टिकल को लेकर सवाल पूछे गए. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को 2017 में गाली दी थी. इस सवाल पर अय्यर ने हिंदी में कहा, "क्या आप नहीं जानते हैं कि देश में एक व्यक्ति है नरेंद्र मोदी. आपने उनके तीखे हमलों के बारे में नहीं सुना क्या? जाओ और उनसे सवाल पूछो."

अय्यर इस दौरान सिर्फ पत्रकारों से ही नहीं उलझे, बल्कि इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "नहीं, वह तुमसे बात नहीं करेंगे, क्योंकि वह कायर हैं.

वह मीडिया से बात नहीं करते हैं." इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तरह नकल भी की. हद तो तब हो गई, जब उन्होंने पत्रकारों को घूंसा दिखाते हुए उनका माइक्रोफोन को दूर फेंक दिया. इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अब कोई भी मुझसे सवाल नहीं पूछेंगा.

शराब पीने और पब्लिक में शर्ट उतारने से मना करने पर विधायक ने काटा हंगामा, पुलिस देखती रही तमाशा

पत्रकार के एक सवाल पर मणिशंकर अय्यर इतने ज्यादा भड़क गए कि उन्होंने कहा, "मैं तुम्हें पीट दूंगा." इसके बाद ही पत्रकार ने फौरन उनसे माफी मांगी, लेकिन फिर भी वे चिल्लाते रहे. इतना ही नहीं उन्होंने पत्रकार से गाली गलौज भी की.

बता दें कि ये विवाद तब शुरु हुआ तब मणि शंकर अय्यर से उनके लेख के ऊपर सवाल किया गया. उन्होंने राइजिंग कश्मीर में लिखा अपना लेख लिखा है. अय्यर द्वारा लिखे गए इस लेख का हेडर 'क्लाउड नाइन ऑन नेशनलिज़्म' था. इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में लिखते हुए लिखा है कि मोदी के रूप में उन्होंने बेईमान प्रधानमंत्री देखा है.

Air India के सीनियर पायलट ने अपने जूनियर साथी महिला से पूछा- क्या रोज सेक्स की जरूरत नहीं होती?

 

First published: 15 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी