Home » इंडिया » G20 Summit: Australia Prime Minister Scott Morrison take selfie with PM Narendra Modi
 

G20: PM मोदी के साथ सेल्फी लेकर खुश हुए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ! ट्वीट किया- 'कितने अच्छे हैं मोदी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2019, 12:10 IST

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जपान के ओसाका में हो रहे G20 सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने उनके साथ एक सेल्फी ली. इस सेल्फी की काफी चर्चा हो रही है. सेल्फी के बाद उन्होंने ट्विटर पर यह फोटो पोस्ट किया और उसमें कैप्शन लिखा- 'कितने अच्छे हैं मोदी'

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने जो ट्वीट किया उसमें सबसे खास बात यह है कि उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया. इस ट्वीट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच की दोस्ती झलकती है. जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की उस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वो हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्वीट को उन्होंने  #G20OsakaSummit के साथ शेयर किया. 

इसके बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भी इस ट्वीट का जवाब आया. पीएम मोदी ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "Mate, I’m stoked about the energy of our bilateral relationship! @ScottMorrisonMP" यानि "दोस्त, हमारे द्विपक्षीय संबंधों को लेकर मैं अडिग हूं!"

ओसाका में ऐसे ही पीएम मोदी का जलवा देखने को मिल रहा है. पीएम मोदी का व्यक्तित्व ऐसा है कि कोई भी उससे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकता. ऑस्ट्रेलियाई पीएम द्वारा किए गए इस ट्वीट से पीएम मोदी की महत्ता का पता चलता है. ओसाका में आज सुबह जलवायु परिवर्तन पर बैठक हुई. इसमें प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया के अन्य बड़े नेताओं के साथ हिस्सा लिया.

इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, जापान के पीएम शिंजो आबे, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग जैसे नेताओं के साथ द्विपक्षीय व त्रिपक्षीय बैठकें की. इनमें उन्होंने व्यापार, विकास और आतंकवाद के मुद्दे पर बात की.

जम्मू-कश्मीर समस्या के लिए जवाहर लाल नेहरू जिम्मेदार हैं- अमित शाह

ममता राज में मुस्लिम छात्रों को स्पेशल सुविधा, सरकार बनवाएगी अलग डायनिंग हॉल, भड़की BJP

First published: 29 June 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी