Home » इंडिया » Gauri Lankesh killers planning to kill me, they can't silence my voices says Prakash Raj
 

गौरी लंकेश के हत्यारे मेरी आवाज दबाने के लिए मेरी हत्या करना चाहते हैं: प्रकाश राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 18:03 IST
(File Photo)

अभिनेता प्रकाश राज ने बुधवार को कहा कि पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारे उनकी भी हत्या की साजिश रच रहे थे. उन्होंने कहा कि वो लोग मेरी आवाज को दबाना चाहते हैं लेकिन अब मेरी आवाज और मजबूत हो जाएगी. प्रकाश राज ने ट्विटर पर एसआईटी की उस की उस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी है.

एसआईटी की जांच में खुलासा हुआ है कि गौरी लंकेश के हत्यारे प्रकाश राज को भी मारने की साजिश रच रहे थे. पत्रकार के हत्यारों ने अभिनेता की हत्या करने की योजना भी बनाई थी. उन्होंने इस खुलासे वाली खबरों का एक लिंक भी शेयर किया है.

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, गौरी लंकेश के हत्यारे अभिनेता प्रकाश राज को भी मारने की साजिश रच रहे थे. एसआईटी जांच से पता चलता है कि वो मेरी आवाज को दबाना चाहते हैं. अब मेरी आवाज और मजबूती होगी. तुम कायर हो. आपको क्या लगता है तुम ऐसी नफरत वाली राजनीति से मुझे पीछे कर दोगे. इसके साथ ही उन्होंने एसआईटी के खुलासे वाली खबर का एक लिंक भी शेयर किया है.

आपको गौरी लंकेश की हत्या की जांच कर रही एसआईटी की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गौरी लंकेश के हत्यारों के निशाने पर अभिनेता प्रकाश राज भी थे. एसआईटी की पूछताछ में आरोपी परशुरान वाघमोरे और बाकियों से पूछताछ में पता चला कि हत्यारे प्रकाश राज को भी जान से मारना चाहते थे. 

खबरों की माने तो प्रकाश राज एक निजी कार्यक्रम में मंगलौर हिस्सा लेने वाले थे. इसी कार्यक्रम में उनको मारने की योजना थी. हालांकि एसआईटी की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. एसआईटी को आरोपियों की डायरी में 11 लोगों के नाम मिले थे. जिनकी सुरक्षा कड़ी करने के लिए गृह मंत्रालय को सुझाव दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-  कर्नाटक चुनाव: एक्टर ने भाजपा को बताया कैंसर, देश के लिए बड़ा खतरा

First published: 27 June 2018, 18:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी