Home » इंडिया » Gautam Gambhir attacks on Arvind Kejriwal, says this is the 21st century Tughlaq's Delhi
 

केजरीवाल पर गंभीर का हमला- ये 14वीं सदी नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुग़लक़ की दिल्ली है

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 15:33 IST

Delhi Rain: देश की राजधानी दिल्ली में भयंकर बारिश के बाद भयंकर जलभराव को लेकर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है. दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने एक वीडियो ट्वीट कर सीएम केजरीवाल को 21वीं सदी का तुकलक बताया है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा, "ये 14वीं सदी के तुगलक की नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है." इसके साथ उन्होंने जो वीडियो ट्वीट किया उसमें जलभराव के दौरान कुछ लोग बैलगाड़ी में बैठकर सड़क पार करते दिख रहे हैं. इस दौरान बैलगाड़ी का एक पहिया गड्ढे में चला जाता है और उसमें बैठे कुछ लोग पानी में धड़ाम से गिर जाते हैं.

बता दें कि दिल्ली में तेज बारिश की वजह से व्यवस्था की पोल खुल गई है. ज्यादातर जगहों पर जलजमाव हो गया है. इस कारण लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. जलभराव की वजह से सड़कों पर भारी जाम की समस्या भी उत्पन्न हो गई है. 

गजब: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए शरीर में लगा ली आग, देखने वालों के खड़े हो गए रोंगटे

बारिश के दौरान हादसे के बाद दिल्ली का मिंटो रोड एहतियातन बंद कर दिया गया था. हालांकि हालात सामान्य होने के बाद मिंटो रोड खुल गया. लेकिन अभी भी जल जमाव के चलते जनता परेशान है. आईटीओ के पास भी आउटर रिंग रोड पर भारी जलजमाव की वजह से ट्रैफिक जाम की समस्या सामने आई.

Independence Day 2020: जानिए क्यों 15 अगस्त को दी गई भारत को आजादी, गांधी जी ने नहीं मनाया था जश्न

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत गोपालदास कोरोना पॉजिटिव, अयोध्या में पीएम मोदी के साथ शेयर किया था मंच

First published: 13 August 2020, 15:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी