Home » इंडिया » gaya murder: arrest order issued suspended jdu mlc manorama devi
 

गया रोडरेज: निलंबित जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी की गिरफ्तारी के आदेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

गया में राकेश रंजन यादव उर्फ रॉकी यादव की आदित्य सचदेव हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद अब उसकी मां और निलंबित जेडीयू विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) मनोरमा देवी की गिरफ्तारी भी तय हो गई है.

निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी के घर से आबकारी विभाग और बिहार पुलिस ने तलाशी में विदेशी शराब की छह बोतलें बरामद की हैं, जबकि बिहार में जेडीयू की नीतीश सरकार ने शराब पर पूर्ण पाबंदी लगाई हुई है.

शराब बरामदगी के बाद पुलिस ने मनोरमा देवी का घर सील कर दिया है और प्रशासन के द्वारा उनकी गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया गया है.  

manorma-devi-gaya

पुलिस ने मंगलवार को निलंबित जेडीयू एमएलसी के बेटे रॉकी यादव को गया से लगभग 25 किमी दूर बोधगया से उसके पिता बिंदेश्वरी प्रसाद यादव उर्फ बिंदी यादव की फैक्ट्री से गिरफ्तार किया था.

मनोरमा ने बताया था रॉकी का पता


गिरफ्तारी के बाद गया की एसएसपी गरिमा मलिक ने रॉकी यादव को मीडिया के सामने पेश किया, जहां रॉकी ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए पत्रकारों से कहा कि उसने गोली नहीं मारी थी.

रॉकी के मुताबिक जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय मैं गया तो क्या बिहार में भी नहीं था. रॉकी का कहना है कि उस समय वो दिल्ली में था और मैं अपनी मां के कहने पर यहां आया है.

वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि घटना के बाद फरार हुए रॉकी का पता उसकी मां मनोरमा देवी ने लंबी पूछताछ के बाद बताया.

First published: 11 May 2016, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी