Home » इंडिया » Get married to prove your manhood: Azam Khan to Adityanath
 

आजम खान: शादी करके मर्दानगी साबित करें योगी आदित्यनाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2016, 13:00 IST

सपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. आजम खां ने इस बार गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया है.

पढ़ें:अमर सिंह की घर वापसी पर आजम खान के तीखे बोल

गोरखपुर में कौमी सलामती काउंसिल के कार्यक्रम में शामिल होने आए आजम खान से जब पूछा गया कि आप योगी आदित्यनाथ के गढ़ में हैं और प्यार-मोहब्बत से क्या उनसे तल्ख रिश्तों को खत्म करेंगे ?

'महंत क्या जाने मोहब्बत'

इसके जवाब में आजम खान ने महंत आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि महंत भला मोहब्बत की बात क्या जानें ? वे पहले शादी करें और मर्दानगी साबित करें.

आजम ने इस दौरान कगहा, "शादी कर नस्ल बढ़ाएंगे तो मोहब्बत खुद सीख जाएंगे. सारे साधु संत फ्रस्ट्रेटेड (कुंठित) हैं." आजम ने साथ ही कहा कि जिन्होंने भी शादी नहीं की वे कुंठित हो जाते हैं.

पढ़ें:आजम के विवादित बोल को मुलायम सिंह की सरपरस्ती

राम नाईक पर कसा तंज


आजम यहीं नहीं रुके उन्होंने साक्षी महराज को भी आड़े हाथों लेकर कहा कि उन पर रेप जैसे गंभीर आरोप हैं. इसलिए उनका नाम किसी भी सभ्य समाज में नहीं लेना चाहिए.

वहीं गवर्नर राम नाईक पर एक सवाल के जवाब में आजम बोले, "जनाब वो महामहिम हैं और बड़े हैं. उनका नाम अदब से लीजिए. राम नाईक नहीं, राम नाईक जी कहकर बुलाइए."

पीएम मोदी पर साधा निशाना

आजम ने पीएम मोदी द्वारा वाराणसी में नाविकों को ई-बोट देने पर कहा, "बादशाह मोदी ने ई-बोट उन्हें लोन पर दिया है, जबिक यूपी की सपा सरकार फ्री में ई-रिक्शा बांट रही है, वो भी विशेष डिजाइन वाले."

माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम से रिश्तों के सवाल पर आजम खान ने कहा कि दो साल से बीजेपी की सरकार है. उन्हें कोई संदेह है, तो जांच करा लें. अब तक मेरे जैसे व्यक्ति पर कार्रवाई न करना कमजोरी दर्शाता है.

पढ़ें:फिर दिया आजम ने विवादित बयान

गोरखपुर का स्मार्ट सिटी में चयन न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि रामपुर की जगह गोरखपुर का चयन हो जाए तो भी मैं तैयार हूं. स्मार्ट सिटी का चयन केन्द्र को ही करना है. हम तो सुविधा ही दे सकते हैं.

First published: 4 May 2016, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी