Home » इंडिया » Ala Hazrat Haj House inauguration in Ghaziabad, Mulayam Singh Yadav's photo was not in hoarding
 

सपा के कार्यक्रम में लगे होर्डिंग से गायब हुए मुलायम सिंह यादव

पत्रिका ब्यूरो | Updated on: 5 September 2016, 13:03 IST
(पत्रिका)

गाजियाबाद में हिंडन नदी के किनारे बने हज हाउस के उद्घाटन के दौरान स्टेज पर लगे होर्डिंग में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की तस्वीर नदारद रही. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हज हाउस का यहां उद्घाटन करना था.

इस दौरान तमाम प्रशासनिक अमला और हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं, कार्यक्रम स्थल पर लगे बोर्ड के कारण कर्इ सपा कार्यकर्ता नाराज दिखे. दरअसल, स्टेज पर लगे बड़े होर्डिंग में केवल सीएम अखिलेश और कैबिनेट मंत्री आजम खान की तस्वीर नजर आई.

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव होर्डिंग से गायब दिखे. आला हजरत हज हाउस को कैबिनेट मंत्री आजम खान का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जाता है. सपा कार्यकर्ता आैर स्थानीय नेता सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर जुट गए थे. 

पत्रिका

आला हजरत हज हाउस का उद्घाटन

मंच पर लगाए गए मुख्य अतिथि के बड़े होर्डिंग में केवल मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री आजम खां के ही फोटो लगे दिखाई दिए, जबकि पार्टी सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का फोटो नहीं लगाया गया.

माना जा रहा है कि जल्दबाजी में पार्टी कार्यकर्ता सपा मुखिया की तस्वीर लगाना भूल गए. इस नजारे और बोर्ड को देखकर यहां मौजूद कुछ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी ऐतराज जताया.

कार्यकर्ताओं की इस गहमागहमी से मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों में बेचैनी बढ़ गर्इ. इतना ही नहीं समाजवाद का झंडा बुलंद करने वाले किसी भी बड़े नेता का कोई फोटो होर्डिंग में नहीं दिखाई दिया.

उधर, कार्यक्रम को लेकर करीब तीन घेरों में सुरक्षा के लिए दो हजार से अधिक पुलिस के जवान, खुफिया टीम और पीएसी की कई टुकड़ियां तैनात की गर्इं. इसके अलावा हिंडन के आसपास के रूट को भी डायवर्ट किया गया.

वहीं थाना साहिबाबाद क्षेत्र के मोहननगर में पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी समेत लगभग 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. कांग्रेस कार्यकर्ता अस्पताल की मांग के लिए हज हाउस पर सीएम से मिलने जा रहे थे.

First published: 5 September 2016, 13:03 IST
 
अगली कहानी