Home » इंडिया » Ghaziabad: Man got second marriage despite the first wife whatsapp status revealed
 

पत्नी से छिपाकर की दूसरी शादी, लेकिन कर बैठा एक गलती, लगाया वाट्सऐप स्टेटस और मच गया बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2021, 15:33 IST

Ajab Gajab News: पहली पत्नी के रहते हुए एक शख्स ने छिपाकर दूसरी शादी कर ली, लेकिन एक ऐसी गलती कर बैठा कि उसकी पोल खुल गई. इसके बाद बवाल मच गया और उसकी पहली पत्नी ने थाने में केस दर्ज करा दिया. मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के राजनगर एक्सटेंशन का है.

राजनगर निवासी नीरज जायसवाल पटेलनगर में खराद फैक्टरी चलाते हैं. नीरज जायसवाल ने पहली पत्नी के रहते चुपके से दूसरी शादी कर ली थी. अपनी पहली पत्नी और परिवार से छिपाकर नीरज ने दूसरी शादी की थी. पत्नी ने थाने में केस दर्ज कराने के दौरान कहा कि पति का व्हाट्सएप स्टेटस देखकर उन्हें पति के दूसरी शादी का पता चला.

केस दर्ज होने के बाद पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी कामिनी की शादी फरवरी 2018 में राजनगर एक्सटेंशन निवासी नीरज जायसवाल के साथ हुई थी. नीरज से शादी के कुछ दिनों बाद वह मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में रहने लगीं क्योंकि पीड़िता का कहना है कि ससुराल के लोग उन्हें पसंद नहीं करते थे.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति पहले ही दूसरी शादी करना चाहते थे. इस कारण वह उनके साथ मारपीट करता था और बाद में उन्हें घर से निकाल दिया. पिछले साल करवाचौथ पर जब उन्होंने पति का व्हाट्सएप स्टेटस देखा तो उसमें दूसरी पत्नी के साथ पति की फोटो लगी थी. इसके बाद पीड़िता को उसके पति की दूसरी शादी के बारे में पता चला. 

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई थी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उनके पति नीरज ने  दूसरी शादी करने के बाद ससुराल में रखी उनकी सारी डिग्रियां जला दी.  पुलिस के अनुसार, पीड़िता की तहरीर पर उसके पति नीरज जायसवाल तथा अन्य ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

हो रही थी विदाई तभी हुआ ऐसा, हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गई दुल्हन, मातम में बदली खुशियां

अजब: दहेज लेने से किया मना तो ससुराल के लोगों ने दूल्हे को दी ऐसी चीज, दंग रह गए लोग

First published: 8 January 2021, 14:57 IST
 
अगली कहानी