Home » इंडिया » Ghazipur: Gangster Mukhtar Ansari District illegal construction demolished by administration
 

गाजीपुर: गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के अवैध होटल पर चला CM योगी का बुलडोजर, जमींदोज हुई बिल्डिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2020, 14:00 IST

Mukhtar Ansari Illegal Construction Demolished: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य के गैंगस्टर और अपराधियों के लिए काल बनी हुई है. इसी क्रम में आज गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के अवैध कब्जे और ठिकाने पर सीएम योगी का बुलडोजर चला. मुख्तार अंसारी के अवैध बिल्डिंग को आज ढहा दिया गया.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित होटल पर आज सुबह सरकारी बुल्डोजर चला. मुख्तार अंसारी की पत्नी और बेटों के नाम से गाज़ीपुर के महुआबाग में ये होटल चल रहा था. आज सुबह ही जिला प्रशासन के अधिकारी दल-बल के साथ ग़ज़ल होटल पहुंच गए. इसके बाद होटल को गिराने का काम शुरू हुआ.

उत्तर प्रदेश की भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने होटल के दूसरे तल, सीढ़ी तथा अन्य अतिक्रमण के हिस्से को गिराने का आदेश दिया. इसके बाद धड़ाधड़ बुलडोजर चलने लगा और अवैध कब्जे को ढहाया जाने लगा. देखते ही देखते पूरा इलाके में धूल-मिट्टी उड़ने लगी और कुछ ही समय में होटल को ध्वस्त कर दिया गया.

बिहार चुनाव 2020: लालू परिवार के गढ़ में PM मोदी की रैली, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछे ये सवाल

बाहुबली विधायक का अवैध होटल जब ध्वस्त किया जा रहा था, उस समय मौके पर एडीएम राजेश कुमार मौजूद थे. इसके अलावा सदर एसडीएम प्रभास कुमार, अतिरिक्त एसडीएम, जखनियां एसडीएम सूरज यादव, एसपी सिटी गोपी नाथ सोनी, सीओ सिटी ओजस्वी चावला, महमूद अली समेत काफी बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था.

इससे पहले शनिवार देर शाम जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आठ सदस्यीय बोर्ड मेंबर की बैठक हुई. इस बैठक में मुख्तार अंसारी के बेटों की अपील को खारिज कर दिया था. देर रात ही प्रसाशनिक अधिकारियों तथा राजस्व की टीम ने सीमांकन का कार्य शुरू किया. इस कारण इलाके में रातभर अफरा-तफरी का माहौल था. जैसे ही सुबह हुई, प्रशासनिक अधिकारियों और भारी पुलिस फोर्स की टीम मौके पर पहुंच गई.

ये कैसा प्यार ! ठुकराए जाने से नाराज प्रेमी ने भरे बाजार में काट दी लड़की की गर्दन, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

Video: BJP के लिए प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कह दिया- हाथ के पंजे वाला बटन दबाना

First published: 1 November 2020, 13:58 IST
 
अगली कहानी