Home » इंडिया » Giriraj Singh attacks on BJP leader Sushil Modi and others for Iftar Party in Bihar
 

इफ्तार पार्टी में पहुंचे सुशील मोदी, गिरिराज सिंह का तंज- इसी शिद्दत से नवरात्रि का आयोजन कर लेते

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2019, 14:10 IST

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान एक इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. इसके बाद मोदी सरकार में मंत्री और बेगुसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने उन नेताओं पर तंज कसा है.

गिरिराज सिंह ने तंज करते हुए कहा कि इतनी शिद्दत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन कर लेते. उन्होंने ट्विटर पर इसकी तस्वीर शेयर करते लिखा, "कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते है?"

गिरिराज सिंह साल 2008 से 2010 के बीच नीतीश कुमार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. वैसे तो वह ज्यादातर विपक्षी पार्टियों पर हमले के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेता और सहयोगी सरकार के नेताओं पर हमला बोला है. 

बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह को मोदी कैबिनेट में पशुपालन, डेयरी और मतस्य मंत्रालय का जिम्मा मिला है. लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद उन्हें मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है. उन्होंने लेफ्ट के उम्मीदवार कन्हैया कुमार को हराकर बेगुसराय सीट जीती है.

अखिलेश ने मायावती पर किया करारा पलटवार, ताल ठोककर बोले- हम भी अकेले लड़ेंगे चुनाव

पश्चिम बंगाल: TMC से आए मुस्लिम नेता को लेकर BJP में मचा बवाल, पुराने नेताओं ने की बगावत

First published: 4 June 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी