Home » इंडिया » Giriraj Singh Says Mamata Banerjee is as like Kim Jong Un
 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किम जोंग उन से की ममता बनर्जी की तुलना

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 9:12 IST

लोकसभा चुनाव के दौरान कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हंगामे के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार उग्र होती चली गईं. बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद जब पीएम मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली तो ममता बनर्जी ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया. उसके बाद ममता बनर्जी जय श्रीराम का नारा लगाने वालों के खिलाफ भी उग्र होती दिखाई दीं. उनके इसी व्यवहार के चलते केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उनकी तुलना दक्षिण कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से कर दी.

शुक्रवार को बीजेपी के राज्य मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी अपने राजनीतिक विरोधियों का दमन करने के लिए उसी तरह की क्रूरता पर उतर आई हैं, जैसा कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन करते हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है. करारी हार के भय ने उन्हें कुंठित कर दिया है. जिस तरह का बर्ताव वह अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कर रही है, वह हमें किम जोग उन की याद दिलाता है. लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के समर्थकों में मारपीट की खूब खबरें आई थी यही नहीं इस दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता अपनी जान से हाथ धो बैठे.

इमरान खान ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, सभी मुद्दों पर बातचीत की पेशकश

First published: 8 June 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी